SDMC बिग ब्रेकिंग: वेस्ट जोन के डीसी राहुल सिंह और पार्षदा सरिता जिंदल के पति के बीच कटा बवाल

वार्ड नं 20S की भाजपा निगम पार्षदा सरिता जिंदल के पति सुनील जिंदल द्वारा वेस्ट जोन के डीसी राहुल सिंह के साथ अभ्रद व्यवहार करने की खबर सामने आई है। खबर ये भी है कि पार्षदा के पतिदेव को डीसी साहब पर इतना ज्यादा गुस्सा आ गया कि वे उन्हें मारने दौड़ गए।

हालांकि इस बारे में बजाते रहो न्यूज़ द्वारा जब दोनों ही पक्ष से उनकी प्रतिक्रिया लेने की कोशिश की गई तो पार्षदा सरिता जिंदल ने इस ख़बर को पूरी तरह से झूठा बताया। उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनके इलाके (काली बस्ती) की खराब साफ सफाई  व्यवस्था को लेकर दोनों के बीच केवल सवाल जवाब हुआ। अभद्र व्यवहार की बात को उन्होंने सिरे से नकार दिया।उनके मुताबिक डीसी राहुल सिंह कर्मचारियों को झूठी बात बताकर केवल गुमराह कर रहे है।उन्होंने ये भी बताया कि डीसी इसतरह का ड्रामा केवल इसलिए रच रहे हैं ताकि अपनी सीआर क्लियर करवा सकें।

उधर डीसी राहुल शर्मा की प्रतिक्रिया के लिए जब बजाते रहो न्यूज़ ने उनसे संपर्क साधने की कोशिश की तो डीसी ने अपनी तरफ से कोई जवाब नहीं दिया। 

खबर है कि इस घटना के बाद जोन के सभी अधिकारी व कर्मचारियों ने पार्षदा के खिलाफ हल्ला बोल दिया है।

साथ ही बुधवार को जोन के सफाईकर्मियों ने कामबंद हड़ताल करने की घोषणा भी कर दी है।यही नहीं बुधवार को एसडीएमसी के सभी स्टॉफ जोन पर पहुंचकर धरना प्रदर्शन करेंगे।साथ ही पार्षदा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करेंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.