पूर्व महापौर जय प्रकाश ने किशनगंज आरयूबी का किया निरीक्षण

उत्तरी दिल्ली के पूर्व महापौर जय प्रकाश ने निर्माण गतिविधियों पर लगे प्रतिबंध के हटने के बाद आज किशनगंज आयूबी का निरीक्षण किया। इस अवसर पर निगम के वरिष्ठ अधिकारी व स्थानीय नागरिक उपस्थित थे।

जय प्रकाश ने बताया कि वायु प्रदूषण के कारण निर्माण गतिविधियों पर प्रतिबंध लगा हुआ था जिसके हटने के बाद अब किशनगंज आयूबी पर पुनः कार्य प्रारंभ हो गया है। उन्होंने बताया कि रेलवे द्वारा तीन बॉक्स का निर्माण पूरा करने के बाद अब वहाँ पर आरसीसी रोड का निर्माण कार्य चल रहा है जिसके पूरा होने के बाद आयूबी को यातायात के लिए खोल दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि निगम अधिकारियों को शेष कार्य जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दे दिए गए हैं।

जयप्रकाश ने बताया कि किशन गंजा आरयूबी पर फिर से कार्य प्रारंभ होने से नागरिक काफ़ी ख़ुश हैं।उन्होंने बताया कि निर्माण कार्य पूरा होने के बाद नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से लेकर इंद्रलोक व आस पास के इलाकों का यातायात काफ़ी सुगम हो जाएगा और नागरिकों को जाम की स्थिति से नहीं जूझना पड़ेगा। उन्होंने बताया कि विपरीत आर्थिक परिस्थितियों के बाद भी उत्तरी दिल्ली नगर निगम नागरिकों को हर संभव सुविधा प्रदान करने की कोशिश कर रही है व निगम के सभी कर्मचारी व अधिकारी दिन रात कार्य कर रहे हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.