आख़िर क्यों नहीं दिया बॉलीवुड के इस बड़े डायरेक्टर ने अपने बेटे को मौका…

बजाते रहो न्यूज़ ,सुष्मिता मिश्रा

एक्टर वरुण धवन आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं। साल 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है |अपनी कई हिट फिल्मों से उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक खास जगह बनाई है । वरुण धवन एक फिल्मी फैमिली से तल्लुकात रखते हैं |

वरुण धवन का जन्म 24 अप्रैल 1987 में मुंबई में एक जाने माने फिल्म डायरेक्टर डेविड धवन के घर में हुआ था। वरुण ने अपने 10 साल के फिल्मी करियर के दौरान एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है |

वरुण ने फिल्मों में कदम रखने के पहले बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है | डायरेक्टर के बेटे होने के बावजूद शुरुआती दिनों में वरुण को फिल्मों एक्टिंग करने का मौका नहीं मिला | इसके पीछे भी एक इनसाइड स्टोरी है।

वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने अपने होम प्रोडक्शन के माध्यम से अपने बेटे को लॉन्च करने से सीधा मना कर दिया था क्योंकि वो चाहते थे कि वरुण अपने दम पर फिल्मी दुनिया में कदम रखे ना की पिता के बल पर जिसके बाद वरुण ने साल 2010 में आई फिल्म ‘माई नेम इज खान’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया ।

उसके बाद उन्होंने साल 2012 में आई फिल्म ‘स्टुडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की। फिल्म की दुनिया में कदम रखने के बाद वरुण ने हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां, बदलापुर, एबीसीडी 2 जैसी कई हिट फिल्में दी, उन्होंने फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज उनकी गिनती इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर की लिस्ट में होती है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.