जय प्रकाश ने नागरिकों की समस्याओं के मद्देनज़र लगाया जनता दरबार

 

उत्तरी दिल्ली के पूर्व महापौर जय प्रकाश ने आज नागरिकों की समस्याओं के मद्देनज़र सदर बाज़ार थाने में जनता दरबार लगाया।

जय प्रकाश ने बताया कि जनता दरबार के दौरान नागरिकों से सम्बंधित विभिन्न मुद्दों जैसे की क्षेत्र में डार्क स्पॉट, मॉनसून के दौरान जल भराव, गड्ढों की मरम्मत, क्षेत्र की सफ़ाई व्यवस्था और कोरोना संक्रमण की रोकथाम के संबंध में चर्चा की गई।

उन्होंने निगम अधिकारियों को मॉनसून के दौरान क्षेत्र में जल भराव की स्थिति उत्पन्न ना हो यह सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही उन्होंने अधिकारियों को क्षेत्र में सभी गड्ढों को भरने के निर्देश दिए ताकि नागरिकों को किसी प्रकार की असुविधा न हो।

उन्होंने बताया कि जनता दरबार के दौरान उपस्थित सभी मार्केट असोसिएशन व आरडब्लूए पदाधिकारियों से यह निवेदन किया गया कि वे सभी यह सुनिश्चित करने में सहायता करें कि सभी नागरिक ख़रीदारी के दौरान वह घर से बाहर निकलने के दौरान कोरोना संक्रमण की रोकथाम हेतु बनाए गए नियमों का अच्छे से पालन करें।

जय प्रकाश ने बताया कि इस जनता दरबार के दौरान लगभग 200 से 250 क्षेत्रीय नागरिक उपस्थित थे जिन्होंने अपनी समस्याएँ अधिकारियों के समक्ष रखी।उन्होंने बताया कि इन नागरिकों से संबंधित सभी समस्याओं को जल्द से जल्द सुलझाने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि जनता दरबार के प्रति नागरिकों का उत्साह देखते हुए यह निर्णय किया गया है कि हर महीने एक जनता दरबार नागरिकों की समस्याओं को सुनने के लिए लगाया जाएगा।

[contact-form][contact-field label=”Name” type=”name” required=”true” /][contact-field label=”Email” type=”email” required=”true” /][contact-field label=”Website” type=”url” /][contact-field label=”Message” type=”textarea” /][/contact-form]

 

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.