इस ऑडिट से केजरीवाल सरकार पर गिर सकती है गाज

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने रख दी डिमांड

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल और उनके सहयोगियों द्वारा दिल्ली में पेयजल की किल्लत के लिए हरियाणा को जिम्मेदार बताने के लिए घेरे में लिया है। 

उन्होंने केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाया कि दिल्ली में पेयजल की किल्लत के लिए आम आदमी पार्टी सरकार का कुप्रबंधन और टैंकर माफिया जिम्मेदार है ।

तिवारी ने डिमांड की है कि ऑक्सीजन की तरह पानी का भी ऑडिट होना चाहिए जिससे न सिर्फ केजरीवाल का कुप्रबंधन बल्कि टैंकर माफिया और अरविंद केजरीवाल सरकार के गठजोड़ का भी पर्दाफाश हो जाएगा

सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि पानी की पंचायतों से नदारद केजरीवाल और उनके विधायक जनता की हकीकत जानने में विश्वास नहीं रख रहे हैं बल्कि उनका भरोसा टैंकर माफिया को फायदा पहुंचा कर भ्रष्टाचार करना और पेयजल किल्लत के लिए भ्रामक प्रचार कर हरियाणा को जिम्मेदार ठहराना है।

उन्होंने कहा कि पानी पंचायतों में आने वाली जनता अपनी पीड़ा रखना चाहती है माध्यम में हो सकता हूं लेकिन व्यवस्था को सुधारने की जिम्मेदारी अरविंद केजरीवाल सरकार की है ।

अगर ईमानदारी से यह पता लगाया जाए कि हर वर्ष कितना पानी दिल्ली को मिलता है और उस पानी का उपयोग कहां कहां किया जाता है तो निसंदेह पेयजल की किल्लत तो दूर होगी ही, अरविंद केजरीवाल सरकार का भ्रष्टाचार भी उजागर होगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.