परेशान निगमकर्मियों ने एकबार फिर से बाज दिया है एमसीडी के खिलाफ बिगुल

कंफेडरेशन ऑफ एमसीडी एम्प्लाइज ने दे दिया है अल्टीमेटम

एक ओर जहां उत्तरी दिल्ली नगर निगम के महापौर राजा इक़बाल सिंह भरी सदन में निगमकर्मियों की बकाया सैलरी बराबर कर देने के दावे कर रहे हैं तो उसी के पलट निगम स्टाफ एमसीडी के खिलाफत में बिगुल बजा रहे हैं।

उसी कड़ी में आज  निगम मुख्यालय A ब्लॉक सिविक सेंटर में कंफेडरेशन ऑफ एमसीडी एम्प्लाइज द्वारा जनरल बॉडी मीटिंग का आयोजन किया गया।

मीटिंग में चर्चा हुई कि उतरी दिल्ली नगर निगम द्वारा अभी तक भारत सरकार के DA और HRA की वृद्धि के कोई भी आदेश लागू नहीं लिए गए ।जबकि पूर्वी और दक्षिणी निगम में ये आदेश लागू हो चुके है।

कंफेडरेशन ऑफ़ म्युनिसिपल एम्पलाइज यूनियंस ने आज उतरी दिल्ली नगर निगम के मेयर  राजा इकबाल सिंह, नेता सदन  छैल बिहारी गोस्वामी , योगेश वर्मा व नेता प्रतिपक्ष , विकास गोयल से इस संदर्भ में मुलाकात कर सभी कर्मचारियों और पेंशनर्स के हितार्थ इन आदेशों को उतरी दिल्ली नगर निगम में भी जल्द से जल्द लागू करवाए जाने हेतु दबाव डाला।
उनके मुताबिक यदि आने वाले दिनों में भारत सरकार के DA और HRA वृद्धि आदेशों को लागू नहीं किया गया तो कंफेडरेशन ऑफ़ म्युनिसिपल एम्प्लॉय यूनियन कर्मचारियों एवम पेंशनर्स के हितों को ध्यान में रख कर अग्रिम प्रोटेस्ट की उचित कार्यवाही करने को बाध्य होगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.