रामलीला में आम आदमी पार्टी नेता अंगद की भूमिका में

15,अगसत पार्क लालक़िला मैदान में आयोजित लव कुश रामलीला कमिटी द्वारा आयोजित प्रभु श्रीराम की लीला के आज सातवे दिन आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता ब्रजेश गोयल जब मंच पर अंगद के किरदार में उतरे तो उन्होंने अपने मंझे हुए अभिनय से सभी दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया! लंकापति रावण के दरबार में अपनी पूँछ से रावण के समान अपना आसन बनाके अंगद और रावण के बीच ज़ोरदार संवादो का दर्शकों ने भरपुरः आनंद लिया तो अंगद द्वारा जमीं पर जमाए अपने पाँव को हटाने वाले द्र्श्य को प्रसतुत करते समय विशेष कलर एलईडी का विशेष प्रबंध किया गया!


लवकुश राम लीला के प्रेसिडेंट अशोक अग्रवाल के अनुसार सरकारी दिशा निर्दशो की वजह से हम इस बार सीमित दर्शकों के साथ लीला का मंचन कर रहे है , सातवें दिन लीला मंच पर बॉलीवुड के कई नामी कलाकारों ने अलग अलग किरदार निभाए ! स्टार्स जस्सी सिंह रावण के किरदार में नजर आए , जस्सी ने अपनी रौबदार आवाज़ से मैं वही , लीला में तीसरी बार प्रभु श्रीराम का किरदार निभा रहे गगन मलिक की दर्शकों में लोकप्रियता का यह आलम है क़ि कि स्टेज के पास दर्शक उनके साथ सेल्फ़ी लेने के लिए जमे रहते है !


लीला के सचिव अर्जुन कुमार के मुताबिक़ अन्य दिनो की भाँति आज लीला मंच पर राम हनुमान की भेंट , विभीषण का श्रीराम की शरण में आना, लंका पर युद्ध के लिए सेतु निर्माण , , रावण अंगद संवाद , लक्ष्मण जी के मूर्छित होने से लेकर , संजीवनी बूटी लाने तक की लीला का मंचन किया गया ! लीला के गेस्ट कोर्डिनेटर मंत्री अंकुश अग्रवाल ने बताया इस वर्ष लीला में विदेशी राजनीयको के आने का सिलसिला मंचन के पहले दिन से जारी है , अंतिम चार दिनो में दस से ज़्यादा देशों के राजदूत लीला मंचन देखने आ रहे है!

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.