केजरीवाल के खिलाफ 13000 करोड़ का वही पुराना राग फिर छेड़ेगी भाजपा

भाजपा केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन करेगी

निगम के बकाया राशि की मांग को लेकर भाजपा केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन करेगी

 प्रदेश भाजपा केजरीवाल सरकार का निगम के साथ सौतेला व्यवहार किए जाने और निगम का 13000 करोड़ रुपये के बकाया राशि न देने के खिलाफ प्रदेश अध्यक्ष  आदेश गुप्ता के नेतृत्व में  मार्च एवं विरोध प्रदर्शन करेगी।

कार्यक्रम के संयोजक एवं प्रदेश महामंत्री  हर्ष मल्होत्रा ने बताया कि यह मार्च दिल्ली विश्वविद्यालय से लेकर विधानसभा तक जाएगा। मार्च एवं विरोध प्रदर्शन में तीनों मेयरों के साथ सभी निगम पार्षद उपस्थित रहेंगे।

 हर्ष मल्होत्रा ने बताया कि दिल्ली सरकार के पास निगम का 13000 करोड़ रुपये बकाया है वह जनता के पैसे हैं और संवैधानिक अधिकार भी है। पिछले कई सालों का यह बकाया है, लेकिन सिर्फ निगम को बदनाम करने के लिए केजरीवाल सरकार पैसै न देने की ओछी राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि निगम को बदनाम करने के लिए केजरीवाल सरकार ने वे सभी हथकंडे अपनाए जो उसके वश में था जैसे निगमों के बजट को रोकना ताकि किसी भी कर्मचारी को वेतन न मिल सके और कर्मचारी काम पर न आयें, निगम के वैक्सीनेशन सेंटर को बंद करना और निगम के अस्पतालों से भेदभाव करना ताकि दिल्लीवालों के सामने अपने दोष का ठीकरा केन्द्र सरकार पर फोड़ा जाए। इन सब के बावजूद कोरोना काल में निगम ने जो काम किया है, वह पूरी दिल्ली देख चुकी है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.