समाज सेवी सचिन शर्मा आम आदमी पार्टी में शामिल हुए

ऐसे समाजसेवी लोगो के जुड़ने से आम आदमी पार्टी का परिवार और मजबूत बन रहा है- दिलीप पांडे

 आप’ प्रवक्ता, विधायक और विधानसभा में चीफ व्हिप दिलीप पांडे ने आज रोहिणी से समाज सेवी सचिन शर्मा और उनके कई साथियों को टोपी और पटका पहनाकर आम आदमी पार्टी में शामिल किया। उन्होंने कहा, जिस प्रकार से आम आदमी पार्टी 2022 के संकल्प के साथ धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है उस संकल्प को और मजबूत बनाने में सचिन जी की टीम का बड़ा योगदान रहेगा।

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता, विधायक और विधानसभा में चीफ व्हिप दिलीप पांडे ने कहा, आज आम आदमी पार्टी की सरकार के लिए बड़े ही हर्ष का दिन है। अरविंद केजरीवाल की नीतियों से प्रभावित होकर रोहिणी से एक नामचीन समाज सेवी सचिन शर्मा आज आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

सचिन दिल्ली अनाज व्यापारी संघ और रोहिणी फेडरेशन ऑफ कॉपरेटिव ग्रुप हाउसिंग सोसाइटीज के सचिव हैं। उन्हें महाराजा अग्रसेन बाजार संघ का अध्यक्ष भी चुना गया है। इसके अलावा वह इंडो उज़बेक बिजनेस फोरम, उज़्बेकिस्तान के कार्यकारी सदस्य हैं और साथ ही नई सरस्वती सी.जी.एच सोसाइटी के पूर्व अध्यक्ष भी हैं। यहां तक कि उन्हें दिल्ली निवासी पुरस्कार 2021, एनडीटीवी आज का सितारा 2021 आदि कई पुरस्कारों से नवाजा जा चुका है।

सचिन शर्मा के साथ कई अन्य लोग भी आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। मैं आम आदमी पार्टी की सरकार की तरफ से सभी लोगों का पार्टी में स्वागत करता हूँ। जो लोग दिल्ली की तरह एमसीडी में भी बदलाव चाहते हैं, जो लोग एमसीडी से भ्रष्टाचार खत्म करना चाहते हैं वह अरविंद केजरीवाल की सरकार के नेतृत्व में काम करने की इच्छा रखते हैं। आज आम आदमी पार्टी का परिवार न सिर्फ बड़ा हो रहा है बल्कि और मजबूत हो भी रहा है। और जिस प्रकार से आम आदमी पार्टी 2022 के संकल्प को लेकर धीरे धीरे आगे बढ़ रही है उस संकल्प को मजबूती से आगे बढ़ाने में सचिन जी की टीम का बड़ा योगदान रहेगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.