भ्रष्टाचार को लेकर लगातार विवादों में रहे नार्थ एमसीडी के पब्लिक हेल्थ विभाग के इस अधिकारी पर आखिर गिर ही गई गाज

MHO के पद से छुट्टी अब उससे नीचे की पद DHO पर करेंगे ड्यूटी

 भ्रष्टाचार से संबंधित आरोपों से लगातार घिरे रहने वाले उत्तरी दिल्ली नगर निगम पब्लिक हेल्थ के अधिकारी डॉक्टर अशोक रावत पर आखिर गिर ही गई गाज।

पब्लिक हेल्थ विभाग के एमएचओ पद से हटाकर डॉक्टर रावत को उससे नीचे की पोस्ट डीएचओ  (सिटी एसपी जोन) बनाने के आदेश प्रशासन द्वारा आज जारी कर दिए गए हैं। उनकी जगह अब डॉक्टर एसपी अहीर  एमएचओ का भार संभालेंगे।

 

बता दें कि अशोक रावत के खिलाफ  नार्थ एमसीडी के नेता विपक्ष विकास गोयल ने कई गंभीर आरोप लगाए थे। गोयल ने कई बार सदन में भी रावत के खिलाफ कार्यवाही को लेकर अपनी मांग रखी  थी।  गोयल का आरोप था कि रावत ने दवाइयों की खरीद में करोड़ों रुपये गबन किये हैं।यहीं नहीं गोयल ने ये भी आरोप लगाया था कि इतनी गड़बड़ी करने के बावजूद रावत एमएचओ की सीट पर जबरदस्ती जमे हुए हैं। लगातार गोयल ने रावत को सीट से हटाने की मांग भी की थी।

 बजाते रहो न्यूज़ से बात करते हुए विकास गोयल ने कहा कि भ्रष्टाचार पर लगाम लगे जिसके लिए वे लगातार अपनी आवाज़ उठाते रहते है।उसी क्रम में डॉक्टर अशोक रावत द्वारा हुईं गड़बड़ियों को लेकर बीते कई महीनों से वे अपनी आवाज़ बुलंद किये हुए थे जिसपर अब जाकर मुहर लगी है जिसके लिए उन्होंने आयुक्त संजय गोयल का भी धन्यवाद किया। विकास गोयल ने कहा वे निगम में हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ ऐसे ही लगातार अपनी आवाज़ उठाते रहेंगे। 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.