लवकुश के मंच पर राजनीति और बॉलीवुड स्टार्स का लगेगा जमावडा

साउथ के सुपर स्टार निमाई बाली बनेगे रावण

लाल क़िला मैदान में इस वर्ष 6 अक्टूबर से 16 अक्टूबर तक आयोजित हो रही लव कुश रामलीला द्वारा कानसीटूटेंशन क्लब के स्पीकर हाल में आयोजित पहली प्रेस कॉन्फ़्रेन्स में ही स्टेज पर बॉलीवुड , टीवी और साउथ के स्टार्स के साथ साथ राजनीति के दिग्गजों का जमावड़ा नज़र आया!

लीला कमिटी के प्रेसिडेंट अशोक अग़्रवाल ने इस मौक़े पर टीवी और प्रिंट मीडिया के पत्रकारों को सम्बोधित करते हुएँ कहा को कोविड़ 19 की सभी गाइड लाइन और सुरक्षा स्म्ब्न्धी नियमों का पालन करते हुए हम इस साल लीला का मँचन भव्य स्तर पर कर रहे हैं! उन्होंने बताया कि पहली बार देश की किसी रामलीला के मंच पर साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार निमाई वाली रावण का किरदार निभाते नजर आएँगे ! वही भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री के नामी आर्टिस्ट मनीष चतुर्वेदी भगवान शिव का किरदार करेंगे!

टीवी के कई सिरियलो में प्रभु राम का किरदार क़र चुके टीवी स्टार गंगन मलिक तीसरी बार लीला में प्रभु राम का किरदार करेंगे! लव कुश लीला के सचिव अर्जुन कुमार के अनुसार हम प्रतिदिन शाम 6 बजे मध्यरात्रि तक लीला का बिना विराम मंचन करेंगे! मैदान में इस बार सोशल डिस्टन्स का ध्यान रखते हुए सीटों को कुछ कुछ दूरी पर लगाया जाएगा! उन्होंने बताया इस बार लीला के मंच पर सभी राजनीतिक पार्टियों के नामी नेता अलग अलग किरदार में नज़र आएँगे ! आम आदमी पार्टी के नेता ब्रजेश गोयल , कांग्रिस पार्टी की अलका लामबा और भाजपा के दिग्गज नेता और केंद्रित मंत्री अर्जुन मेघवाल लीला की स्टेज पर अलग अलग किरदार में होंगे

इस बार अलका लामबा , ब्रजेश गोयल , भाजपा के वरिसठ नेता विजय जॉली एवं सनी शर्मा स्टेज पर ऐक्टिंग करते नज़र आएँगे तो वही केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल भजन गाते दिखाई देंगे!

लीला के मंत्री अंकुश अग्रवाल के मुताबिक़ बालीवुड की नाम अभिनेत्री अमिता नागिया कौशल्या , प्रेरना त्रिवेदी रावण की पत्नी मंदोदरी , शरद घोरे हनुमान जी के किरदार में होंगे! टीवी पर अपनी ख़ास पहचान बनाने के बाद अब फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बना रही ऐक्ट्रेस समीक्षा भटनागर इस वर्ष लीला में सीता मैया के किरदार करेगी!

लीला प्रेसिडेंट अशोक अग्रवाल के मुताबिक़ भी कलाकार इन दिनो अपने अपने किरदार की रिहर्सल में बिज़ी है लीला के सभी कलाकारों ने वेकसिंन की दोनो डोज लगवा ली है! वही इस बार लीला का मंचन सभी प्रमुख टीवी चैनल पर लाइव किया जाएगा ! हिंदी के साथ साथ गुजराती , पंजाबी , भोजपुरी सहित सात भाषा में लीला का मंचन टीवी पर हर रोज़ लीला शुरू होने से अंत तक दिखाया जाएगा!

Get real time updates directly on you device, subscribe now.