भाजपा के इस बड़े नेता को लेकर इस महिला नेता ने कर दी गंदी बात

आरोप है कि अकेली और सुंदर महिलाओं को.....

इस महिला नेता का लिखित में दिया गया ये बयान आजकल  खूब सुर्खियों में है।असल मे बात ही कुछ ऐसी है जिसे सुनकर हर कोई स्तब्ध है। 

बतादें कि भाजपा से निकाली गई नागलोई वार्ड संख्या-37 से निगम पार्षदा ज्योति रछोया ने पार्टी के संगठन मंत्री के खिलाफ बड़ा आरोप लगाया है।ज्योति ने अपने शिकायत पत्र में लिखा है कि ‘‘जो सुंदर महिलाएं अकेली आती हैं उनसे एक-एक घंटा बात करते हैं संगठन महामंत्री’’।ज्योति रछौया को  दिल्ली बीजेपी ने अनुशासनहीनता के आरोप में बीते शनिवार को ही पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया  है।

पार्टी में यह भी चर्चा है कि पूर्व निगम पार्षद चतर सिंह रछौया पार्टी के नेताओं को ब्लैकमेल करना चाहते हैं, इसके चलते वह इस तरह के आरोप लगवा रहे हैं। फिलहाल महिला पार्षद के बयानों ने पार्टी में बड़ा बवाल खड़ा कर दिया है।

ज्योति रछौया ने दिल्ली बीजेपी की ओर से दिये गये कारण बताओ नोटिस के जवाब में दिल्ली बीजेपी के संगठन महामंत्री सिर्द्धाथन के ऊपर यह गंभीर आरोप लगाए हैं। रछौया ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष को लिखे पत्र में प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता और जिला अध्यक्ष बजरंग शुक्ला के ऊपर भी गंभीर आरोप लगाते हुए इनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.