भाजपा ने एकबार फिर से कर दिया निगम को लेकर ये बड़ा वादा

इसबार क्या भरोसा करेगी जनता ??

आगामी 2022 में निगम चुनाव को देखते हुए दिल्ली भाजपा एकबार फिर से दिल्ली वालों के दिल जीतने के प्रयास में जुट गई है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आज  तीनों निगमों के नवनियुक्त महापौरों और नेता सदन के साथ एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा शासित नगर निगम जिनका मुख्य काम प्राथमिक स्तर पर नागरिकों को सुविधाएं देने का है, अब और भी अच्छे से काम करेंगे। उन्होंने कहा कि निगम प्राथमिक शिक्षा, स्वास्थ्य सुविधाएं और नागरिक सुविधाओं को और बेहतर करेगा तथा भ्रष्टाचार मुक्त पारदर्शी प्रशासन देगा।

प्रदेश कार्यालय में हुए संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में पूर्वी दिल्ली नगर निगम के महापौर  श्याम सुंदर अग्रवाल, दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के महापौर  मुकेश सूर्यान, उत्तरी दिल्ली नगर निगम के महापौर  राजा इकबाल सिंह, प्रदेश भाजपा मीडिया प्रमुख श्री नवीन कुमार जिंदल, नेता सदन सर्व  छैलबिहारी गोस्वामी,  सतपाल सिंह और  इंद्रजीत सहरावत एवं प्रदेश प्रवक्ता  पूजा सूरी भी उपस्थित थी।

 गुप्ता ने कहा कि तीनों निगमों ने अपने-अपने क्षेत्रों में साफ-सफाई के अभियान को तेजी से शुरु कर दिया है। इसके तहत बरसात से तीन निगम क्षेत्रों के 4 फूट से छोटे नाले-नालियों को साफ करने का काम पूरा किया जा चुका है। उन्होंने कहा कि इन छोटे नालों का पानी जिन बड़े नालों में जाता है वे दिल्ली सरकार के अंतर्गत आते हैं।  गुप्ता ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उन नालों को साफ करवाने की अपील करते हुए कहा कि कल पहले ही बरसात में जिस तरह का जलजमाव हुआ वैसा फिर न हो और दिल्ली स्विमिंग पूल में न बदलें इसके लिए तुंरत उचित कदम उठाए जाए।

 गुप्ता ने कहा कि निगम सिर्फ कॉलोनियों और बाज़ारों की साफ-सफाई ही नहीं बल्कि अपने प्रशासन में भी भ्रष्टाचार की साफ-सफाई कर उसे पूरी तरह से भ्रष्टाचार मुक्त बनाएगा। उन्होंने कहा कि जनता से जुड़े सभी कामों को ई. गवर्नेंस के माध्यम से पारदर्शी बनाने का काम भी किया जा रहा है।

पूर्वी दिल्ली नगर निगम के महापौर  श्याम सुंदर अग्रवाल ने कहा कि निगम को भ्रष्टाचार मुक्त करने का अभियान जोरों से चलाया जा रहा है और निगम अपने क्षेत्रों में सभी नालों की सफाई करा चुका है ताकि अगर बरसात हो, तो जल जमाव न हो सके।

दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के महापौर  मुकेश सूर्यान ने कहा कि निगम ने कोरोना काल में अच्छा काम करके दिखाया है। निगम ने शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर काम किया है और बच्चों को उच्चस्तर की शिक्षा दी जा रही है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जहां एक तरफ केजरीवाल सरकार ने कई शिक्षकों को सेवा मुक्त कर दिया वहीं दूसरी तरफ तीनों निगमों ने मिलकर लगभग 4000 नए शिक्षकों की नियुक्ती की है। दक्षिणी दिल्ली नगर निगम जल्द ही नागरिकों को 6 पार्क, 6 पार्किंग और 6 मॉडल स्कूल की सौगात देगा।

उत्तरी दिल्ली के महापौर  राजा एकबाल सिंह ने कहा कि निगम ने कोरोना काल में जनता को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं दी है और तीसरी संभावित कोरोना लहर से निपटने के लिए निगम अपने क्षेत्र में स्वास्थ सुविधाओं में सुधार कर रहा है और अस्पतालों में ऑक्सीजन संयंत्र भी लगा रहा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.