जय प्रकाश ने निगम प्रथमिक विद्यालय ,सदर बाजार में वितरित किया सूखा राशन

अभी तक कुल 201686 राशन किट छात्रों के अभिभावकों को वितरित की जा चुकी है

उतरी दिल्ली के पूर्व महापौर,  जय प्रकाश ने उत्तरी दिल्ली नगर निगम के प्राथमिक विद्यालय, डिप्टी गंज सदर बाजार में छात्रों के अभिभावकों को सूखा राशन वितरित किया।

उन्होंने बताया कि कोरोना की वजह से विद्यालय बंद है जिसके कारण छात्रों के अभिभावकों को सूखा राशन वितरित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि वार्ड संख्या 80 में सूखा राशन वितरित का यह तिसरा कार्यक्रम है, सबसे पहले हमने निगम प्रथमिक विद्यालय बाडा हिन्दु राव, दूसरा रोशनारा रोड और तिसरा सूखा राशन वितरित कार्यक्रम डिप्टी गंज, सदर बाजार में किया गया है।

जय प्रकाश ने बताया कि उत्तरी दिल्ली नगर निगम लेकिन विद्यालयों के बच्चों को मिड डे मिल योजना के तहत सूखा राशन वितरित करने का महत्वपूर्ण कार्य कर रही है। उन्होंने बताया कि निगम विपरीत परिस्थितियों में भी नागरिकों को सभी सेवाएँ प्रदान कर रही है। उन्होंने बताया कि इस सूखा राशन किट में दाल, तेल व अन्य ज़रूरी खाद्य वस्तुएँ हैं। उन्होंने बताया कि यह राशन किट निगम विद्यालय में पढ़ने वाले बच्चों के माता पिताओं को दी जा रही है।

 जय प्रकाश ने बताया कि उत्तरी दिल्ली नगर निगम के 700 विद्यालयों में से लगभग सभी में सुखा रशन छात्रों के अभिभावकों वितरित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि अभी तक कुल 201686 राशन किट छात्रों के अभिभावकों को वितरित की जा चुकी है।

उन्होंने बताया कि छात्रों के अभिभावक भी इस सूखा राशन वितरित कार्यक्रम में बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहे है। जय प्रकाश ने बताया कि राशन किट के लिए गेहूं और चावल दिल्ली सरकार को देना था। उन्होंने बताया कि अगर दिल्ली सरकार समय पर दिल्ली नगर निगम को गेहूं और चावल दे दे तो वो भी हम बँटवा देंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.