Breaking: नार्थ एमसीडी के इन सफाईकर्मियों को मिला कन्फर्मेशन लेटर

केशव पुरम जोन के चेयरमैन ने किया सफाईकर्मियों को खुश

आज उत्तरी दिल्ली नगर निगम के केशवपुरम जोन में सफाई कर्मचारियों को जोन के चेयरमैन  योगेश वर्मा द्वारा कंफर्मेशन लेटर(पुष्टिकरण पत्र) दिया गया।

उत्तरी दिल्ली नगर निगम के केशवपुरम जोन में अनुकम्पा पर कार्यरत 43 तदर्थ सफाई कर्मचारियों को जोन के चेयरमैन  योगेश वर्मा जी द्वारा कंफर्मेशन लेटर(पुष्टिकरण पत्र) दिया गया।

इस नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम में अध्यक्ष के अतिरिक्त जोन के उपायुक्त  विक्रम मलिक, सहायक आयुक्त पी.के. सिंह, सफाई अधीक्षक  के.सी. शर्मा व  राम अवतार जी मुख्य रूप से उपस्थित थे।

योगेश वर्मा ने बताया कि उन्होंने जोन में अध्यक्ष पद को संभालने के उपरांत ही विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिया था कि आगामी एक महीने के अंदर अनुकम्पा पर कार्यरत तदर्थ सफाई कर्मचारियों को कंफर्मेशन लेटर दें।

योगेश वर्मा ने देश के प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी जी द्वारा लिये गये स्वच्छ भारत अभियान के संकल्प का जिक्र करते हुए कहा कि हमारे देश के माननीय प्रधानमंत्री जी ने जो स्वच्छ भारत का सपना देखा है उसे साकार करने में हमारे सफाई कर्मचारी तत्पर हैं।

उन्होंने सफाई कर्मचारियों को सफाई सैनिक की संज्ञा देते हुए कहा कि हमारे कर्मचारियों ने कोरोना काल में भी अपनी जान की परवाह किये बगैर दिन-रात दिल्ली की जनता की जिसके लिए वे बधाई के पात्र हैं।


इसके अतिरिक्त  योगेश वर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी निगम कर्मचारियों के हितों के लिए सदैव तत्पर रहती है और इसी क्रम में पिछले दिनों भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता जी के कर-कमलों द्वारा उत्तरी दिल्ली नगर निगम में सफाई कर्मचारियों के सभी लेफ्ट आउट केसों को पक्का कर उन्हें नियमितीकरण का पत्र दिया गया था।


इस अवसर पर कार्यक्रम में मौजूद जोन के उपायुक्त श्री विक्रम मलिक ने श्री योगेश वर्मा जी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि अध्यक्ष महोदय द्वारा की गयी शुरूआत व अथक प्रयासों के कारण ही आज हमारे सफाई कर्मचारियों को नियुक्ति पत्र दिया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि हमें जोन में अध्यक्ष महोदय के तजूर्बे का लाभ समय-समय पर मिलता रहेगा जो अधिकारियों/कर्मचारियों के लिए प्रेरणा का स्रोत होगा।


उपायुक्त महोदय ने नियुक्ति पत्र पा रहे कर्मचारियों से अपील करते हुए कहा कि वे देश के माननीय प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी जी के स्वच्छ भारत मिशन के सपने को साकार करने के लिए पूरी लगन और ईमानदारी से सैनिक की तरह कार्य करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.