पूर्व महापौर जय प्रकाश ने ओमिक्रोन के बढ़ते हुए मामलों के मद्देनज़र सदर बाज़ार क्षेत्र में चलाया जागरूकता अभियान

उत्तरी दिल्ली के पूर्व महापौर  जय प्रकाश ने आज कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रोन के बढ़ते हुए मामलों के मद्देनज़र बारा टूटी चौक, सदर बाज़ार क्षेत्र से जन जागरूकता अभियान की शुरुआत की। इस अवसर पर उत्तरी दिल्ली नगर निगम के अधिकारी व सदर बाज़ार थाना प्रभारी, दिल्ली पुलिस श्री गुरनाम सिंह व अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

 जय प्रकाश ने बताया कि कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रोन के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है जिसके मद्देनज़र आज दिल्ली के सदर बाज़ार क्षेत्र से उत्तरी दिल्ली नगर निगम व दिल्ली पुलिस ने संयुक्त जनजागरूकता अभियान की शुरुआत की है। उन्होंने बताया कि विभिन्न मार्केट असोसिएशन व नागरिकों ने इस जनजागरूकता अभियान में भाग लिया। उन्होंने बताया कि दिल्ली के प्रमुख बाज़ारों में भारी संख्या में नागरिक ख़रीदारी करने के लिए आते हैं ऐसे में जहाँ एक ओर ओमिक्रोन के मामले बढ़ रहे हैं वहीं दूसरी ओर हम सभी को अधिक सतर्क रहने की ज़रूरत है।

जयप्रकाश ने नागरिकों से निवेदन किया कि वे घरों से बाहर निकलते समय मास्क ज़रूर पहनें, नियमित रूप से हाथ धोएँ, सामाजिक दूरी बनाए और सरकार द्वारा समय समय पर जारी दिशा निर्देशों का पालन करें, ताकि हम सभी कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रोन से अपने आपको वह अपने प्रियजनों को सुरक्षित रख सकें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.